राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे आदित्य ठाकरे

नयी दिल्ली, महाराष्ट्र के चुनावी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। जहाँ इस महा विकास अघाड़ी में शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी युति मित्र की तरह सरकार चला रहे है। वहीं अब इस युति के नए और तरुण नेता अपने वरिष्ठ

नयी दिल्ली, महाराष्ट्र के चुनावी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। जहाँ इस महा विकास अघाड़ी में शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी युति मित्र की तरह सरकार चला रहे है। वहीं अब इस युति के नए और तरुण नेता अपने वरिष्ठ युवा नेताओं से मेलमिलाप बढ़ा रहे है। ख़बरों के अनुसार आज शिवसेना के आदित्य ठाकरे कांग्रेस के दिग्गज और कद्दावर नेता राहुल गाँधी से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं। 

सूत्रों से प्राप्त ख़बरों के अनुसार आज सुबह राहुल गाँधी से मिलने शिवसेना के तरुण नेता और ठाकरे सरकार के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों अभी बैठक में व्यस्त है। ख़बरों के अनुसार दोनों आपस में महाराष्ट्र और अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्च करने में व्यस्त है। माना जा रहा है कि राहुल ने आदित्य को मंत्री बनने पर शुभकामनाएं दीं और दोनों ने राज्य एवं राष्ट्रीय राजनीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिवसेना की ओर से गांधी को आमंत्रित किया गया था। बहरहाल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए थे। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।