rahul-modi

नयी दिल्ली. राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने आज एक बार फिर PM नरेन्द्र मोदी (NarendraModi) पर हमारे देश की रक्षा में लगे हुए भारतीय फ़ौज (Indian Army) के जवानों की दुर्दशा पर तंज कसा है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि एक तरफ हमारे देश के जवान नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में सफ़र करने को मजबूर हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री मोदी के लिए  8400 करोड़ के हवाई जहाज़ मंगवाए जा रहे हैं।  

दरअसल  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज अपने ट्वीटर पर एक विडियो शेयर किया है जिसमे भारतीय फ़ौज के जवान आपस में गुस्से में चर्चा करते हुए दिख रहे हैं कि किस प्रकार उनके आला अधिकारी उन्हें नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में सफ़र करने को मजबूर करते हैं और खुद अपनें खास और सुरक्षित वाहनों पर सफ़र करते हैं। विडियो कहाँ का है यह तो स्पष्ट नहीं है पर इतना जरुर है कि यह विडियो भारतीय फ़ौज कि किसी रेजिमेंट के जवानों ने बनाया है।

अब इसी विडियो को शेयर करते हुए राहुल गाँधी ने PM नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है”? गौरतलब है कि राहुल गाँधी, हाथरस कांड और पारित हुए नए कृषि विधेयकों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर कई आरोप लगा चुके हैं। 

हाल ही में उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीन कृषि कानूनों से ‘किसानों और मजदूरों को वैसे ही खत्म’ कर रहे हैं। जैसे उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से छोटे दुकानदारों को ‘बर्बाद’ कर दिया था। राहुल ने  एक सभा को संबोधित करते हुए BJP नीत केंद्र सरकार से सवाल किया कि इस महामारी के समय भी कानून लाने की ऐसी भी क्या जल्दी थी।