राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा – नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया नहीं

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार करने की जानकारी देने के बाद कांग्रेस ने मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधीने

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार करने की जानकारी देने के बाद कांग्रेस ने मोदी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस के नेता राहुल गांधीने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कस्ते हुए कहा कि, "नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं।"

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। आपको इस बारे में जानकारी दूंगा।’

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कस्ते हुए कहा कि, "काश आप ट्रॉल्स आर्मी को यह सुझाव दे पाते जो आपके नाम पर दूसरों को धमकाते हैं।" 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले से कई ट्विटर यूजर्स नाराज दिख रहे है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से ऐसा न करने की गुजारिश की है। 

जानकारी लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर 44,598,804 फॉलोवर्स है वहीं पेज को लाइक करनेवालों की संख्या 44,723,734 है। ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को 53.3 मिलियन लोग फॉलो करते है। वहीं इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री मोदी को 35.2 मिलियन लोग फॉलो करते है। इसके अलावा यूट्यूब पर प्रधानमंत्री मोदी के 4.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।