Rahul Gandhi's big attack on those who left the party, said - fearful people joined BJP
File Photo

    नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कांग्रेस (Congress) छड़ने वाले नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम से आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,”जो लोग डरते हैं, वह भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) में शामिल होरहे हैं। जो नहीं डरते वह कांग्रेस में हैं।”

    कांग्रेस नेता ने कहा, “बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं। उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए और (भाजपा) से डरने वाले कांग्रेसियों को बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए। हमें उन लोगों की जरूरत नहीं है जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास करते हैं। हमें निडर लोगों की जरूरत है।”

    राहुल गांधी ने कहा, “हमें निडर लोग चाहिए. जो डर रहे हैं उन्हें कहो, “जाओ भागो, नहीं चाहिए। ” इसके साथ ही राहुल गांधी ने आगे कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं। उन्हें ले कर आओ. कांग्रेस में शामिल करो। ये निडर लोगों की पार्टी है।

    ज्ञात हो कि, २०१४ के बाद से कई बड़े कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं. इन नेताओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया, हेमंत बिस्वा सरमा, जितिन प्रसाद, राधाकृष्ण विखे पाटिल, नारायण राणे जैसे नेता शामिल हैं. सिंधिया और राणे को जहां मोदी सरकार में बंत्री बनाया गया है, वहीं हेमंता को असम के मुख्यमंत्री हैं.