इटली से लौटे राहुल ने कोरोना वायरस की जाँच कराई: रमेश बिधूड़ी

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों के दौरे करने के ऐलान के बाद भाजपा ने उनपर जोरदार हमला किया हैं. बुधवार को दिल्ली से भाजपा सांसद

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों के दौरे करने के ऐलान के बाद भाजपा ने उनपर जोरदार हमला किया हैं. बुधवार को दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने हमला करते हुए कहा, " राहुल छह दिन पहले ही दिल्ली से लौटे है. क्या उन्होंने कोरोना वायरस की जाँच कराई हैं. " 

बतादें कि, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था की राहुल गाँधी दिल्ली में हुए हिंसा से प्रभावित इलाकों का आज दौरा करेंगे. उनके साथ एक प्रतिनिधि मंडल भी मौजूद रहेगा. 

दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद ने राहुल गाँधी से प्रश्न करते हुए कहा, " मै राहुल गाँधी से कहना चाहता हूँ कि आप छह दिन पहले इटली से लौटे हैं." उन्होंने कहा, " आपने क्या एअरपोर्ट पर जाँच के लिए बनाई स्क्रीनिंग टेस्ट से गुजरे हैं? इससे बचने के लिए आप ने क्या उपाय किया हैं. नहीं अपना तो आप इसे फैलाना चाहते हैं." 

गौरतलब है कि, दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष केद्र सरकार पर हमलावर हैं. इसी मुद्दे को लेकर संसद में पिछले तीन दिनों से जोरदार हंगामा मचा हुआ हैं. जिसके कारण लगातार तीनों दिन लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. विपक्ष हिंसा नहीं रोक पाने को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग कर रहा हैं.