accident

जयपु. राजस्थान (Rajasthan) में दो अलग अलग सड़क हादसों (Accident) में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि 12 अन्य घायल हो गये। चूरू जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में चार महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जबकि एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई।

क्या है घटना :

जीप में सवार लोग डूंगरगढ़ जा रहे थे तभी भानीपुरा के पास यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान लालाराम, रेशमी, कानाराम, कलावती, कमला व सीमादेवी के रूप में हुई है। दो घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात एक वैन और ट्रेलर की भिडंत में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार बच्चों सहित दस अन्य लोग घायल हो गये।

क्या कहती है पुलिस:

थानाधिकारी हरीश सांखला ने सोमवार को बताया कि बनास नदी गोशाला चौराहा के पास एक वैन और ट्रेलर की भिड़ंत में वैन में सवार कमलेश देवी, रामलाल, रामचंद्र, अंकुश और राजू की मौत हो गई जबकि चार बच्चों सहित दस अन्य लोग घायल हो गये। सभी घायलों को भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। ट्रेलर चालक फरार है। उन्होंने बताया कि वैन में सवार सभी लोग अजमेर जिले के सांवर गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से रात में लौटते वक्त हादसा हुआ।