murder-kota

    कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota Rajasthan) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहाँ से एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। जी हाँ, यहाँ शहर के रामपुरा थाना इलाके में एक सनकी और बददिमाग पति (Husband) ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी जघन्य हत्या (Murder) कर दी है। इतना ही नहीं उसके बाद वह अपनी मृत पत्नी के शव का हाथ पकड़कर उसे गली में घसीटता हुआ लाया। यह सब देखकर आस-पड़ोस वाले भी सकते में आ गए। इसके बाद पति खून से सनी कुल्हाड़ी को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी का इस कुल्हाड़ी से कत्ल कर दिया है।

    इधर गली में शव को निर्दयतापूर्वक घसीटने की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शव को MBS अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं हो पाया है।

    करीब 100 मीटर तक शव को घसीटा उसने :

    वहीं पुलिस के अनुसार, हैवानीयत और नफरत की हदें पार करने वाली यह घटना बीते मंगलवार रात रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती में हुई। घटना के अनुसार सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि और बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थीं। मंगलवार को देर शाम उनकी आपसी कहासुनी और झगडे के बाद सुनील ने सीमा की गर्दन पर घर पर रखी कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही  मौत हो गई। इसके बाद गुस्से में सुनील अपनी लहूलुहान पत्नी का हाथ पकड़कर उसे घसीटता हुआ गली में निकल गया। करीब 100 मीटर दूर तक वह अपनी पत्नी के शव को यूं ही घसीटता रहा। उसके दूसरे हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी भी थी, जिसे वह लहरा रहा था। इसके बाद वह शव वहीं गली में छोड़कर थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

    इधर यह नजारा देखकर गली में घूम रहे दुसरे लोग सकते में आ गये और वहां भय और अफरातफरी का अजीब माहौल हो गया। पहले तो एक दो लोग सुनील और लाश के थोडा नजदीक आये, लेकिन हालात देखकर वे भी एक तरफ हो गए। उसके बाद सुनील अपनी मृत पत्नी सीमा के शव को गली में ही छोड़कर कुल्हाड़ी समेत थाने पहुंच गया। जहाँ सुनील ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

    CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात:

    बता दें कि पत्नी की हत्या करने के बाद शव को घसीटने की सर्म्नाक और दिल को दहला देने वाली यह जघन्य वारदात वहां लगे एक CCTV में कैद हो गई। इधर पुलिस ने बताया कि सुनील और मृतक सीमा के दो बच्चे हैं। वह अपनी पत्नी को बीते मंगलवार को ही भीमगंजमंडी स्थित उसके पीहर से लेकर आया था। उसके बाद देर शाम को कुछ आपसी कहासुनी के बाद, कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर की। यह भी खबर है कि आरोपी सुनील, दुष्कर्म के एक मामले में 7 साल जेल की सजा भी काट चुका है। फिलहाल पुलिस ने उसको अपनी गिरफ्त में ले लिया है। मामले की तफ्तीश चल रही है।