Rajiv Gandhi Foundation donated $ 3 million from People's Republic of China in 2006: JP Nadda
वर्चुअल माध्यम से रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष नड्डा

नई दिल्ली: मुझे आश्चर्य है कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने पीपल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना और चीनी दूतावास से 2005-06 में 3 लाख अमरीकी डालर प्राप्त किए. यह कांग्रेस और चीन का गुप्त संबंध है. गुरुवार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित मध्यप्रदेश जान संवाद रैली को संबोधित करते भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यह कहा.

कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 2017 डोकलाम गतिरोध के दौरान, राहुल गांधी गुप्त रूप से भारत में चीन के राजदूत के साथ दिल्ली में वार्ता कर रहे थे। आज, गैलवान वैली के दौरान भी कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है.

एक परिवार प्रश्न खड़े कर रहा है
कांग्रेस और गाँधी परिवार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, ‘एक तरफ जहां पूरा देश और सभी राजनितिक दल साथ खड़े है, वही एक परिवार उनकी नियत पर प्रश्न खड़े करना शुरू कर दिया है.’ 

बतादें कि सिमा पर शुरू भारत और चीन गतिरोध को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार पर निशाना साध रहे है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर भारत की जमीन चीन को देने का आरोप लगाया है. 

बोल्ड फैसले लेने का जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया में
कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले और हल ही में राज्यसभा सांसद बनने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ़ करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘राजनीति में बोल्ड फैसला लेना और सही फैसले के साथ खड़ा होना, इसके लिए बहुत बड़ा जिगरा चाहिए होता है और वो जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने दिखाया है.’