Richa Chaddha withdraws defamation case against Payal Ghosh

मुंबई: फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) पर मानहानि का केस बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से विथड्रॉ कर लिया गया है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ का मानहान‍ि केस किया था। केस बुधवार को दोनों पक्षों द्वारा सहमति शर्तों पर हस्ताक्षर किए जाने के बाद वापस ले लिया गया। ऋचा चड्डा ने मामले में भी ट्वीट किया है। 

दरअसल, पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उस वक्त उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। पायल ने उन एक्ट्रेस में ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। पायल घोष ने दावा किया था कि कश्यप के ऋचा चड्ढा सहित अन्य महिला कलाकारों के साथ अंतरंग संबंध रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने अपना नाम लिए जान के बाद अपने वकीलों से संपर्क कर कानूनी कार्रवाई शुरू की थी। ऋचा ने इस मामले में इंस्टाग्राम पर अपनी वकील सवीना बेदी सच्चर के बयान को साझा भी किया था। बयान में वकील ने कहा था, ‘‘मेरे मुवक्किल ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है और वह अपने कानूनी अधिकारों का उपयोग करेंगी।”

पिछले सप्ताह, बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के बारे में दिये अपने बयान का उन्हें अफसोस है और वह बिना शर्त माफी मांगती हैं। ऋचा के वकीलों ने कहा कि वह (ऋचा) माफी स्वीकार करने को तैयार हैं। इस हफ्ते की शुरूआत में, ऋचा ने उनके (पायल के) कथित रूप से झूठे, बेबुनियाद, अशोभनीय और अपमानजनक बयान को लेकर उच्च न्यायालय में उनके खिलाफ मानहानि का एक मुकदमा दायर किया था तथा क्षतिपूर्ति की मांग की थी।