अभी सिर्फ मोर्चा निकला हैं, बाद में तलवार भी निकाल सकते हैं: राज ठाकरे

मुंबई: नागरिकता कानून के समर्थन में आज हमें ने सिर्फ मोर्चा निकाल कर उत्तर दिया है. इसके बाद ज्यादा नाटक किया तो पत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे. मनसे द्वारा रविवार को अवैध

मुंबई: नागरिकता कानून के समर्थन में आज हमें ने सिर्फ मोर्चा निकाल कर उत्तर दिया है. इसके बाद ज्यादा नाटक किया तो पत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे. मनसे द्वारा रविवार को अवैध बांग्लादेशियों और पाकिस्तानियों के खिलाफ़ निकाले गए मोर्चे को संबोधित करते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा. 

केंद्र सरकार के नागरिकता कानून के समर्थन करते हुए राज ठाकरे ने कहा, " केंद्र सरकार को जल्दी से जल्दी देश में नागरिकता कानून को लागु करना चाहिए. उन्होंने कहा, " इसको लागु कर दे फिर जो होना होगा हो जाएगा." 
 
मिस्लिमों द्वारा नागरिकता कानून के विरोध में निकाले जा रहे मोर्चा पर निशाना साधते हुए राज ठाकरे ने कहा, " मुस्लिम समाज द्वारा CAA के विरोध में निकाले जा रहे मोर्चा मेरे समझ से बाहर है." उन्होंने कहा, "  अगर देश में नागरिकता कानून और NRC लागु भी होगया तो भी, जिसका जन्म इस देश में हुआ है उसको कौन निकलेगा?." 
 
 
ठाकरे ने सवाल करते हुए मुस्लिम समाज से पूछ कि, " CAA के विरोध में मोर्चा निकाल कर वह किसकों अपनी ताकत दिखा रहे है?." उन्होंने कहा, " अभी तो  हमें ने सिर्फ मोर्चा निकाल कर उत्तर दिया है. इसके बाद ज्यादा नाटक किया तो पत्थर का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से देंगे."
 
 
मनसे प्रमुख ने कहा, " दुनिया के किसी देश में आज जितनी स्वतंत्रता मिली है, उससे कई ज्यादा स्वतंत्रता भारतीय नागरिकों को मिली हुई है. उसके बाद भी आप लोग अपने देश को बर्बाद करने की कोशिश में क्यों लगें हो?." उन्होंने कहा, " देश प्रेमी मुसलमानों को जागरूक होकर इस बात पर गौर करना चाहिए. "
 
बतादें कि, अवैध बांग्लादेशियों और पाकिस्तानियों के खिलाफ़ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने आज मुंबई में महामोर्चा निकाला था. मुंबई के हिन्दू जिमखाना से शुरू होकर यह मोर्चा आजाद मैदान तक समाप्त हुआ.