तीरथ सिंह रावत और प्रियंका चतुर्वेदी (Photo Credits-ANI/Twitter)
तीरथ सिंह रावत और प्रियंका चतुर्वेदी (Photo Credits-ANI/Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat)  लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रावत द्वारा महिलाओं के पहनावे ‘फटी जीन्स’ को लेकर दिए गए बयान पर अब विवाद बढ़ गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच सियासी गलियारों से भी अब मामले पर प्रतिक्रिया सामने आयी है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi) और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हमला बोल दिया है।  

    प्रियंका चतुर्वेदी ने रावत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की संस्कृति और संस्कार पर ऐसे आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सीएम साहब सोच बदलो, तभी देश बदलेगा। 

    रावत को प्रियंका चतुर्वेदी का जवाब, पढ़ें ट्वीट-

    वहीं रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने लिखा कि उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म बेहूदा आदमी दिखता है। मोइत्रा ने कहा कि राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं?

    वहीं उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. बयान के विरोध में ट्विटर पर एक नया हैशटैग #RippedJeansTwitter पर ट्रेंड हो रहा है।