Riya Chakraborty's brother Shovik gets bail
File

Loading

मुंबई: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) को बुधवार को मुंबई (Mumbai) के स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (Special NDPS Court) से बेल मिल गई है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल में एनसीबी (NCB) की जांच के दौरान शोविक का नाम सामने आया था। इस मामले में शोविक के कुछ ड्रग पेडलर्स से कनेक्शन के एनसीबी को सबूत मिले थे जिसके बाद शोविक की गिरफ्तारी हुई थी। 

4 सितंबर को हुई शोविक की गिरफ्तारी के बाद से वो सितंबर से जेल में थे। शोविक की गिरफ्तारी के बाद रिया की गिरफ्तारी भी की गई थी। इससे पहले कोर्ट ने शोविक की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज कर दी थी। हालांकि रिया को ज़मानत दे दी गई थी।  

दरअसल, शोविक ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के एक फैसले का हवाला देते हुए जमानत मांगी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के आलोक में, जिसमें कहा गया था कि NCB अधिकारियों के सामने दिए गए बयानों को ‘स्वीकारोक्ति’ नहीं माना जा सकता है, शोविक के कानूनी वकील ने उद्धृत किया है कि 24 वर्षीय को सलाखों के पीछे रखने का कोई मतलब नहीं है।