RSS Chief Mohan Bhagwat discharged from hospital, was admitted to hospital after being found corona positive
File

    नागपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को शुक्रवार को यहां एक निजी अस्पताल (Hospital) से छुट्टी मिल गई। भागवत एक सप्ताह पहले जांच में कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाये गए थे। अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। भागवत 9 अप्रैल को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का रूप बेहद खतरनाक होता जा रहा है। रोज़ाना राज्य में हज़ारों की तादाद में कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। राज्य के प्रमुख शहरों में कोरोना का कहर बढ़ा रहा है। मुंबई, ठाणे, नागपुर, नासिक, पुणे जैसे शहरों में लगातार कोरोना के सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं।

    अब तक कोरोना वायरस की चपेट में कई बड़ी हस्तियां भी आ चुकी हैं। इनमें क्रिकेटर्स, बॉलीवुड स्टार्स और पॉलिटिकल लीडर्स भी शामिल हैं। कोरोना मामलों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड लगातार टूट रहे हैं। महाराष्ट्र में देश के अन्य राज्य के मुकाबले आते नए कोरोना मामलों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड लगातार टूट रहे हैं। हालात ये हैं कि अन्य राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

    भारत में कोरोना संक्रमण रोजाना नए और खौफनाक रिकॉर्ड कायम कर रहा है, जिससे पुरे देश में आज दहशत का माहौल है। इसी क्रम में अगर हम देखें तो  बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 16 हजार से अधिक पाई गई है।