BJP calls the audio fake, calling it an attempt to violate the character of the leaders

Loading

जयपुर. पी एल पुनिया ने सचिन पायलट के भाजपा में शामिल होने वाले अपने बयान पर सफाई दी हैं। पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि “वीडियो में यह स्पष्ट है कि सिंधिया जी के बारे में सवाल पूछा गया था और मेरा जवाब सिंधिया के बारे में था और जुबान फिसलने से मैंने सिंधिया के बजाय सचिन पायलट का नाम लिया। गलती पर पछतावा होता है।”

यह भी बताया जा रहा है कि राजस्थान कांग्रेस के कार्यालय से  सचिन पायलट की सभी तस्वीरें हटा दी गई हैं। कही न कही तस्वीर हटाना यह साफ़ करता है कि कांग्रेस से सचिन पायलट को पार्टी से दरकिनार कर दिया हैं। साथ ही 11 बजे होने वाली कांग्रेस पार्टी की बैठक अब 12 बजे के बाद होने की बात कही जा रही हैं। 

आज राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने जयपुर में रणदीप सिंह सुरजेवाला और अजय माकन के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और घोषणा की कि पार्टी ने सभी विधायकों को 10.30 बजे होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित होने का व्हिप जारी किया था। पांडे ने कहा, “व्यक्तिगत, विशेष कारण का उल्लेख किए बिना अनुपस्थित रहने वाले किसी भी विधायक के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर दोष मढ़ने हुए विधायकों की खरीदी का आरोप लगाया हैं। वही सूत्रों ने बताया कि 30 से अधिक कांग्रेस विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक सचिन पायलट के संपर्क में हैं जिन्होंने उनके समर्थन का वादा किया है।