सुशील कुमार (Photo Credits-Video Grab)
सुशील कुमार (Photo Credits-Video Grab)

    नई दिल्ली: ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा वीडियो जो सामने आया है उसमें सुशील कुमार पहलवान सागर धनकर (Sagar Dhankar Murder Case) को लाठियों से पीटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो साफ दिख रहा है कि पहलवान खून से लथपथ जमीन पर गिरा हुआ है। वीडियो में सुशील अपने दोस्तों के साथ मिलकर सागर को बुरी तरह पीट रहे हैं। 

    बता दें कि सुशील कुमार और अन्य की पिटाई की वजह से पहलवान की जान चली गई थी। रेसलर को पिछले सप्ताह ही हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि सुशील ने अपना दबदबा बनाने के लिए पिटाई का वीडियो अपने दोस्तों से बनवाने के लिए कहा था। जिसके बाद दोस्त ने वीडियो बनाया। वीडियो को पत्रकार सिराज नूरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। जिसे नीचे आप देख सकते हैं। 

    वहीं पुलिस के अनुसार सुशील कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर और उसके दोस्तों को पीटा था। सागर की जहां जान चली गई थी जबकि अन्य को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। पुलिस ने यह भी कोर्ट को बताया था कि सुशील कुश्ती में अपना डर बनाना चाहते थे।