Samajwadi Party leader gifts petrol to bride in Uttar Pradesh

    उत्तर प्रदेश: देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol-Diesel Price) लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। दामों में इज़ाफ़े को लेकर सड़क से संसद तक लोगों का गुस्सा देखा जा सकता है। इस बीच उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कुछ कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल (Petrol) की बढ़ती कीमत के खिलाफ अपना विरोध ज़ाहिर करते हुए एक शादी समारोह में कन्यादान के वक्‍त दुल्हन (Bride) को पेट्रोल से भरी बोतल गिफ्ट (Gift) कर दी।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता एक शादी समारोह में पहुंचे और उन्होंने 2 लीटर पेट्रोल की बोतल गिफ्ट में देकर कन्यादान किया। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेरठ (Meerut) से समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बाबू राम ने खुद अपनी ही बेटी की शादी में पेट्रोल की बोतल बेटी को दी। गिफ्ट देते हुए उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर इसी तरह पेट्रोल की कीमत बढ़ती रही तो पेट्रोल उपहार में देने लायक ही रह जाएगा। पेट्रोल को गिफ्ट करते हुए ट्विटर पर वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 

    इस पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर भी तमिल नाडु से इसी तरह का वीडियो सामने आया था जिसमें शादी के तोहफे के तौर पर दूल्हा-दुल्हन को शादी में पहुंचे कुछ लोगों ने पेट्रोल, LPG गैस सिलेंडर और प्याज़ दिया था।