Sara Ali Khan's name crops up in NCB investigation, may be questioned

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल को लेकर एनसीबी (NCB) ने बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम सामने है। सारा अली खान के अलावा, एनसीबी के सामने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) का भी जांच के दौरान नाम सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, ये तीनों नाम एनसीबी की लगातार तीन दिन की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ़्तारी से पहले हुई पूछताछ के दौरान सामने आए हैं।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, “जांच के दौरान सारा, रकुल और सिमोन के नाम सामने आए हैं।” एनसीबी लगातार ड्रग पेडलर्स पर मुंबई (Mumbai Goa) और गोवा में छापेमारी कर करवाई कर रही है। एनसीबी ने रविवार को मुंबई से 6 ड्रग पेडलर्स को अरेस्ट किया है। इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की गिरफ्तारी की जा चुकी है। रिया फिलहाल भायखला जेल में बंद हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े और भी बड़े नाम सामने आए हैं। हालांकि, टीम को आगे बढ़ने के लिए काफी इन्‍वेस्टिगेशन करनी होगी। बताया जा रहा है कि ए-लिस्‍टर्स के अलावा एनसीबी कई इवेंट मैनेजमेंट (Event Management) कंपनियों और इवेंट मैनेजर्स से भी पूछताछ करेगी जो कि ड्रग्‍स के उद्देश्‍य से ही बड़ी पार्टियां (Party) ऑर्गनाइज करती थीं। इन पार्टी में कई नामी हस्तियां शामिल होतीं थीं। हालांकि फिलहाल एनसीबी सुशांत डेथ केस में आए ड्रग्स नेटवर्किंग (Drugs Networking) के एंगल पर ही पूरी तरह से जांच कर रही है।