Seeing 'Karachi' in the name of the sweet shop, the Shiv Sena leader, said- 'I hate this name, change it'

मुंबई: मुंबई की फेमस मिठाई की दुकान ‘कराची स्वीट्स’ (Karachi Sweets) कराची नाम होने के चलते विवादों में आगई है। शिवसेना (Shivsena) नेता नितिन नंदगांवकर (Nitin Nandgaokar) ने बांद्रा वेस्ट के कराची स्वीट्स में जा कर नाम बदलने को कहा है। इस पुरे मामले का वीडियो भी यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है जिसमें नितिन दुकान मालिक से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह अपनी दुकान का नाम कराची स्वीट्स बदल दें क्यूंकि ये नाम एक पाकिस्तानी शहर का है और उन्हें ये नाम पसंद नहीं है।    

दुकान के मालिक से नितिन की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिवसेना नेता कराची स्वीट्स के मालिक से इस वीडियो में कहाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, ”आपको अपनी दुकान का नाम बदलना ही होग। हम आपको समय दे रहे हैं, आप कराची की जगह किसी मराठी नाम को प्रयोग करें। इस नाम से पाकिस्तान समझ में आता है और आप यहां मुंबई में हैं।” 

बता दें कि शिवसेना नेता की धमकी के बाद दुकान मालिक ने दुकान की नेमप्लेट को अखबार लगा कर कवर कर दिया है। वैसे नितिन  नंदगांवकर इससे पहले राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) में थे। जिसके बाद उन्होंने एमएनएस (MNS) छोड़ कर शिवसेना ज्वाइन कर ली। नितिन नंदगांवकर का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है। इससे पहले उनका इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे एक रिक्शा ड्राइवर को धमका रहे थे। हाल  ही में उन्होंने एक सीनियर डॉक्टर के साथ अस्पताल में जाकर बदसलूकी की थी जिसके बाद उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था।  

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने विवाद को लेकर साधा शिवसेना पर निशाना 

विवाद को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा, “भारत के चाइनीज़ होटलों का चीन से कोई लेना-देना नहीं है, वैसे ही बांद्रा के कराची स्वीट्स का पाकिस्तान से कोई नाता नहीं।यह सत्य शिवसेना के बेवक़ूफ़ कार्यकर्ता कब समझेंगे? 70 साल पुरानी दुकान का नाम बदलने की जो धमकी दी गई है,वो गलत है।मुख्यमंत्री तमाशा न देखें, उसकी रक्षा करें।