Shashi Tharoor
File Photo

नई दिल्ली: राम भक्तों की बरसों पुरानी मुराद आज पूरी हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया. राम जन्मभूमि में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सरसंघचालक मोहन भागवत, राम जन्मतीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष गोपाल दास कार्यक्रम में मौजूद थे. 
 
राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन की तारीख जब से घोषित की गई है, तब से लेकर देश में राजनीति उफान पर है. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल प्रधानमंत्री और भाजपा पर हमलावर हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालो तुमने, श्री राम चरित मानस का कौन सा भाग सीखा है?”.

दरअसल भाजपा नेता शोभा करंदलाजे ने भूमिपूजन को लेकर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और प्रभु राम की एक फोटो ट्वीट की. जिसमें प्रधानमंत्री प्रभु राम की ऊँगली पकड़ कर मंदिर की ओर ले जा रहे हैं. इस फोटो में भगवान राम को एक छोटे बच्चे के रूप में दिखाया गया है.