भाजपा में शिवराज और महाराज एक साथ: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डाकी मौजूदगी में बुधवार कोभाजपा में शामिल होगयेहैं. जिसको लेकर भाजपा मेंदिल्ली से लेकर भोपाल तक

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजूदगी में बुधवार को भाजपा में शामिल होगये हैं. जिसको लेकर भाजपा में दिल्ली से लेकर भोपाल तक खुशी की लहार हैं. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सिंधिया के शामिल होने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, " भाजपा में अब सिंधिया और शिवराज एक हैं. " 
 
राजधानी भोपाल ने आयोजित पत्रकार सम्मलेन में बोलते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, " यह भाजपा और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक खुशी का दिन है। आज मुझे राजमाता सिंधिया जी की याद आई." उन्होंने कहा, " ज्योतिरादित्य बीजेपी परिवार का सदस्य बन गया है। यशोधरा जी यहां हमारे साथ हैं। पूरा परिवार बीजेपी के साथ है। उनकी एक परंपरा है जहां राजनीति लोगों की सेवा करने का एक माध्यम है."

 
विधानसभा चुनावों के वक़्त सिंधिया के लिए इस्तेमाल किये गए जुमले " माफ करो महाराज हमारा नेता शिवराज" के सवाल पर जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, " अगर कांग्रेस में कोई था जो लोकप्रिय था, तो वह महाराज थे." उन्होंने कहा, "  इसलिए हम  माफ़ करो महाराज’ कहते थे. लेकिन अब भाजपा में महाराज और शिवराज एक हैं."

 
बतादें कि, पिछले एक हफ्ते से राज्य में राजनितिक संकट शुरू हैं.  मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद उनके समर्थक विधायकों और मंत्रियों ने भी अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष और राज्यपाल को सौंप दिया था. विधायकों के इस्तीफा देने के वजह से कमल नाथ सरकार अल्पमत में आगई हैं.