Shovik's friend Suryadeep arrested, Chris Costa arrives from Goa to Mumbai
File

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच में जुटी एनसीबी (NCB) की ड्रग्स नेटवर्किंग को लेकर लगातार जांच जारी है। जांच में सामने आनेवाले नाम को लेकर एनसीबी लगातार गिरफ्तारियां कर रही है। शनिवार को मुंबई और गोवा के 7 ठिकानों पर छापेमारी की गई जिसमें 6 ड्रग पेडलर्स (Drug Peddlers) को गिरफ्तार किया गया था। 

एनसीबी के सामने कुछ पेडलर्स का कनेक्शन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) से भी सामने आया है। वहीं एनसीबी ने शोविक के एक दोस्त सूर्यदीप (Suryadeep) के ठिकानों पर भी छापेमारी की और मंगलवार को सूर्यदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। सूर्यदीप सुशांत का दोस्त बताया जा रहा है।  मामले में गोवा से गिरफ्तार क्रिस कोस्टा (Cris Costa) को भी मुंबई के एनसीबी दफ्तर लाया गया है। एनसीबी क्रिस कोस्टा और सूर्यदीप से जॉइंट इंटेरोगेशन करना चाहती है। 

मामलों की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए तीन संदिग्ध तस्करों (Drug Peddlers) को कोर्ट ने सोमवार को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। एनसीबी ने रविवार को इस सिलसिले में मुंबई के अलग-अलग इलाकों से 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। 6 आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद  (Karam Jeet Singh Anand), डुवेंन फर्नांडिस (Dwyane Fernandes), संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta),संकेत पटेल (Sanket Patel), आफताब फतेह अंसारी (Aftab Fateh Ansari), अंकुश अरेन्जा (Ankush Arneja) के रूप में हुई है। कोर्ट ने इनमें से आनंद, अरेन्जा और पटेल को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया, वहीं अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एनसीबी क्रिस कोस्टा, सूर्यदीप और रिया चक्रवर्ती साहिर 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है।

एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी सामने आया है। सारा अली खान के अलावा, एनसीबी के सामने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) का भी जांच के दौरान नाम सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, ये तीनों नाम एनसीबी की लगातार तीन दिन की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ़्तारी से पहले हुई पूछताछ के दौरान सामने आए हैं।