Siddharth Shukla Passes Away : Mumbai Police reaches Siddharth Shukla's residence to investigate his death
File

    Loading

    मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla Passes Away) का मुंबई (Mumbai) अस्पताल में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ल के निधन की जांच के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम उनके घर पहुंची है। ANI के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है।

    ANI के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह 10.30 बजे मृत अवस्था में मुंबई के कूपर अस्पताल में लाया गया था। कूपर अस्पताल का कहना है कि, फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

    सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ल के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच दुःख की लहर है।  

    सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे। सिद्धार्थ ने रियलटी शो बिग बॉस के 13वां सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और शो के विजेता रहे थे। इसके बाद वह रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम करने में कामयाब रहे थे।