बुजुर्ग मां को बेटे ने मारा थप्पड़, गिरते ही हुई मौत, CCTV में कैद हुई वारदात

    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi)के द्वारका इलाके में शर्मनाक घटना हुई है। 15 मार्च 2021 की दोपहर करीब 12:30 बजे रणवीर नाम के एक शख्स ने अपनी मां अवतार कौर को आपसी बहस के बाद इतनी तेज थप्पड़ मारा कि बुजुर्ग महिला (Old Lady) जमीन पर गिर गईं। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल (Hospital)  ले गए लेकिन जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को ना परिवार दी ना ही अस्पताल ने दी। 

    आरोपी बेटा गिरफ्तार

    पुलिस को घटना वाले दिन ही पहले एक पीसीआर कॉल मिली थी कि बिल्डर फ्लैट के बाहर पार्किंग को लेकर झगड़ा हो रहा है। हालांकि, बाद में सब शांत हो गया। इसके बाद इस शख्स ने अपनी बीवी और मां से बहस की और मां को थप्पड़ मार दिया। आरोपी की बुजुर्ग मां थप्पड़ लगने के बाद जमीन पर गिर गईं। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया था। फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का है इंतजार

    पुलिस के अनुसार जांच करने और पोस्टमॉर्टम  रिपोर्ट के बाद ही बुजर्ग महिला की मौत जमीन पर गिरकर चोट लगने से हुई या किसी और वजह से हुई है। फिलहाल, पुलिस ने बिंदापुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है। वह बिंदापुर इलाके में ही छिपा हुआ था।