BJP leader Sonali Phogat arrested, released on bail

Loading

नई दिल्ली. विगत शुक्रवार को टीकटोक स्टार-बीजेपी नेता सोनाली फोगट ने  हरियाणा में एक अधिकारी को थप्पड़ मार दिया था. इसके साथ ही उन्होंने उक्त अधिकारी की निर्ममता पूर्वक चप्पल से बार-बार पिटाई भी की थी. अब इस मामले ने टूल पकड़ लिया है और कांग्रेस भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को उक्त प्र्रक्रण में घेरते दिख रही है.

दरअसल शुक्रवार को सोनाली फोगट एक किसान बाजार का निरीक्षण कर रही थीं। तभी कृषि उपज मंडी समिति के सदस्य सुल्तान सिंह के पास वह कुछ किसानों के शिकायतों की एक सूची लेकर गयीं. जिस पर सुल्तान सिंह ने एक आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. बस फिर क्या, सोनाली ने आव देखा ना ताव और उक्त अधिकारी को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. वहीं पुलिस बुलाने के बाद अधिकारी और सोनाली फोगट दोनों के खिलाफ पुलिस शिकायतें दर्ज की गई हैं। हालांकि दोनों ही अब आपनी अपनी सफ़ाई दे रहे हैं. बता दें की सोनाली फोगट ने बीजेपी की तरफ से 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वे हार गयी थी.

अब कांग्रेस उक्त मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की टांग खिंच रही है और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अब इस मामले अपर फोगट के खिलाफ खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। इस पर उन्होंने ट्वीट भी किया कि “खट्टर सरकार के बुरे काम! आदमपुर, हिसार के भाजपा नेता एक जानवर की तरह बाजार समिति के सचिव की पिटाई कर रहे हैं। क्या सरकारी कर्मचारी होना अपराध है? क्या खट्टर साहब कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया चुप रहेगा?” इसके साथ ही उन्होंने अन्य ट्वीट भी किया आपको यह भी बता दें कि फोगट ने चुनाव प्रचार करते समय एक रैली यह  टिप्पणी की थी की जो लोग ‘भारत माता की जय’ नहीं कह सकते, वे क्या आप सभी पाकिस्तान से हैं?