सोनार बांग्ला कैंपेन: मशहूर बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा से जुड़ीं

     कोलकाता. आज जहाँ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P Nadda) ने बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन (Sonar Bangla Campaighn) को लॉन्च किया ही। जिसके तहत बीजेपी यहाँ के 2 करोड़ लोगों तक अपनी पहुंच बनाएगा और मेनिफेस्टो के लिए सुझाव भी मांगेगा। वहीं इस कैंपेन लॉन्च के दौरान आज यानि गुरुवार को मशहूर बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार (Payal Sarkar) भी अब बीजेपी से जुड़ गयीं हैं। 

    आज बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च के साथ ही अभिनेत्री पायल सरकार कोलकाता में पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे।पी।नड्डा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं। बता दें कि पायल सरकार पश्चिम बंगाल की नामी गिरामी अभिनेत्री हैं और कई सफल फोल्मोम नें काम कर चुकी हैं।

    गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानि गुरुवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक विशेष अभियान की शुरुआत की है और वे यहाँ की एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस पर पार्टी के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल बलूनी ने बीते बुधवार को यह जानकारी दी थी। अपने इस कार्यक्रम के लिए जेपी नड्डा बीती बुधवार देर रात कोलकाता पहुंचे थे।

    यहाँ पर उनका स्वागत पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने किया।इधर कल बलूनी ने यह भी बताया था कि बंगाल के आज के अपने एकदिवसीय दौरे पर नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसी के तहत जेपी नड्डा ने आज बंगाल में बीजेपी के सोनार बांग्ला मिशन की शुरुआत की है।