Sushant Death Case: After Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor and Rakulpreet, Deepika Padukone's name crops up as alleged drugs chat comes to light

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर एनसीबी (NCB) के सामने बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े कई नाम का खुलासा हुआ हो रहा है। ड्रग मामले में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद, सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम भी जुड़ता नज़ार आरहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की चैट सामने आई है जिसमें खुलासा हुआ है कि दीपिका ड्रग्स को लेकर करिश्मा नाम की महिला से चैट कर रहीं हैं। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से NCB जल्द पूछताछ कर सकती है। बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) से सोमवार को पूछताछ की है। वहीं जया साहा और श्रुति मोदी (Shruti Modi) से मंगलवार को फिर से पूछताछ की जाएगी। इससे पहले एनसीबी श्रुति मोदी से पिछले सप्ताह पूछताछ की थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, NCB के सूत्रों का कहना है कि एजेंसी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुला सकती है। रिपोर्ट में दोनों के बीच ड्रग्‍स को लेकर बातचीत हुई है।  

एनसीबी की जांच के दायरे में बड़े नाम 

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े और भी बड़े नाम सामने आए हैं। हालांकि, टीम को आगे बढ़ने के लिए काफी इन्‍वेस्टिगेशन करनी होगी। बताया जा रहा है कि ए-लिस्‍टर्स के अलावा एनसीबी कई इवेंट मैनेजमेंट (Event Management) कंपनियों और इवेंट मैनेजर्स से भी पूछताछ करेगी जो कि ड्रग्‍स के उद्देश्‍य से ही बड़ी पार्टियां (Party) ऑर्गनाइज करती थीं। इन पार्टी में कई नामी हस्तियां शामिल होतीं थीं। हालांकि फिलहाल एनसीबी सुशांत डेथ केस में आए ड्रग्स नेटवर्किंग (Drugs Networking) के एंगल पर ही पूरी तरह से जांच कर रही है।     

इन अभिनेत्र‍ियों से भी होगी पूछताछ

सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। इनके अलावा एनसीबी फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) से भी इस हफ्ते पूछताछ करेगी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि, “सारा, रकुल और सिमोन को एनसीबी इस ही हफ्ते समन भेजेगी”। एनसीबी की जांच के दौरान इनका नाम सामने आया है जिसके चलते एनसीबी अपनी जांच को आगे बढ़ने के लिए इनसे पूछताछ करना चाहती है। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्‍म केदारनाथ में काम किया था। श्रद्धा ने सुशांत के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया था।