ट्रेंडिंग टॉपिक्स
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेट1 month ago

6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया की जेल कस्टडी, कल बेल पर हो सकती है सुनवाई 

ऑटो अपडेट
द्वारा- Asif Sayed
कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
20:18 PMSep 22, 2020

दीया मिर्ज़ा ने किया ट्वीट, लिखा, मैं इस खबर का स्पष्ट रूप से खंडन करतीं हूँ

दीया मिर्ज़ा ने किया ट्वीट, लिखा, मैं इस खबर का स्पष्ट रूप से खंडन करतीं हूँ, क्योंकि यह गलत, निराधार और गलत इरादों के साथ किया जा रहा है।

इस तरह की रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो रहा है, जो मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।

मैंने अपने जीवन में किसी भी रूप के किसी भी मादक या कंट्राबेंड पदार्थों की खरीद या सेवन नहीं किया है। देश के कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में मैं उपलब्‍ध तमाम कानूनी उपायों पर विचार कर रही हूं। इस मुश्किल वक्‍त में अपने साथ खड़े लोगों को धन्‍यवाद दिया है।

 

20:00 PMSep 22, 2020

एनसीबी की जांच में सामने आया फिल्म मेकर मधु मांटिना वर्मा का नाम

एनसीबी की जांच में सामने आया फिल्म मेकर मधु मांटिना वर्मा का नाम। एनसीबी जल्दी करेगी मधु से पूछताछ। जाया साहा की पूछताछ में मधु का नाम आया सामने।

19:57 PMSep 22, 2020

एनसीबी फिर करेगी जया साहा से पूछताछ

एनसीबी फिर करेगी जया साहा से पूछताछ। जाया कल एनसीबी ने फिर पूछताछ के लिए बुलाया। KWAN  सीईओ  से भी एनसीबी कल करेगी पूछताछ।  दोपहर 2 बजे ध्रुव को बुलाया गया।  

19:53 PMSep 22, 2020

दीपिका- करिश्मा चैट, एनसीबी को करिश्मा ने बताया कि वो बीमार हैं

दीपिका- करिश्मा चैट, एनसीबी को करिश्मा ने बताया कि वो बीमार हैं, फिलहाल पूछताछ में शामिल नहीं हो सकतीं, करिश्मा ने कहा वो 25 सितंबर को पूछताछ में शामिल होंगी  

15:23 PMSep 22, 2020

KWAN के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए तलब किया

KWAN के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए तलब किया है। ध्रुव से एनसीबी की पूछताछ जारी। जया साहा से भी एनसीबी कर रही है पूछताछ  

14:47 PMSep 22, 2020

ड्रग्स को लेकर ऐक्ट्रेस रवीना टंडन का ट्वीट

ड्रग्स को लेकर ऐक्ट्रेस रवीना टंडन का ट्वीट, लिखा, "काफी समय पहले ऐसा हो जाना चाहिए था। यह हमारी युवा और आने वाली पीढ़ियों की मदद करेगा। यहां (बॉलीवुड) से शुरुआत करके इस सफाई अभियान को बाकी क्षेत्रों में भी लागू करना चाहिए। इसे जड़ से उखाड़ फेंकना है। इसके दोषियों, इसे इस्तेमाल करने वालों, बेचने वाले डीलर्स और सप्लायर्स पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस धंधे में बड़े लोग फायदा उठाते हैं और आंखें बंद करके बाकी लोगों की जिंदगी खराब करते हैं।"

14:20 PMSep 22, 2020

रिया, शोविक की बेल एप्लिकेशन पर कल कोर्ट करेगा सुनवाई - सतीश मानेशिंदे , रिया के वकील

बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया, शोविक ने दी बेल एप्लिकेशन। कल कोर्ट करेगा सुनवाई - सतीश मानेशिंदे , रिया के वकील 

14:06 PMSep 22, 2020

रिया की कोर्ट ने 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई

कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाई। 6 अक्टूबर तक कोर्ट ने बढ़ाई जेल कस्टडी। रिया पिछले 14 दिन से न्यायिक हिरासत में हैं।  एनसीबी ने 3 दिन की पूछताछ ने बाद ड्रग्स केस में किया था गिरफ्तार।  

13:56 PMSep 22, 2020

रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी दाखिल की ज़मानत की अर्ज़ी

रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी दाखिल की ज़मानत की अर्ज़ी। बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया और शोविक ने दाखिल की बेल एप्लिकेशन 

13:55 PMSep 22, 2020

रिया चक्रवर्ती ने किया बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख

रिया चक्रवर्ती ने किया बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख, दाखिल की ज़मानत याचिका। आज रिया की न्यायिक हिरासत ख़त्म हो रही है।  एनसीबी कर सकती है बेल दिए जाने के खिलाफ अपील 

Load More

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड से जुड़े कई नामों का खुलासा हुआ हो रहा है। ड्रग मामले में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिज़ाइनर सिमोन खम्बाटा को एनसीबी इस हफ्ते समन जारी कर सकती है वहीं इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम भी जुड़ता नज़ार आरहा है।

दीपिका पादुकोण की कुछ पुरानी चैट सामने आई है जिससे खुलासा हुआ है कि दीपिका ड्रग्स को लेकर करिश्मा नाम की महिला से चैट कर रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा

दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी जल्द पूछताछ कर सकती है। करिश्मा को एनसीबी ने समन जारी किया है। करिश्मा KWAN टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की कर्मचारी हैं।  

Advertisement
Advertisement
Advertisement
TEAM P W L PT
DCDC
10 7 3 14
RCBRCB
10 7 3 14
MIMI
9 6 3 12
KKRKKR
10 5 5 10
SHSH
10 4 6 8
KXPKXP
10 4 6 8
RRRR
11 4 7 8
CSKCSK
10 3 7 6
Advertisement

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की स्थिति देख, क्या पुनः लॉकडाउन लागू करना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement