Sushant Death Case: Drug connection of car worth millions, NCB seized a Mercedes belonging to Drug Peddler

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल में जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी ने मंगलवार को मामले में गिरफ्तार करमजीत सिंह आनंद (Karamjeet Singh Anand) उर्फ़ केजे (KJ) की हाईएंड मर्सिडीस (Mercedes) सीयूवी (SUV) कार को ज़प्त कर लिया।

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, इस कार का इस्तेमाल केजे बड़ी पार्टी में जाने और ड्रग्स ट्रांसपोर्ट करने के लिए भी इस्तेमाल करता था। सोमवार को केजे को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसे एनसीबी हिरासत में भेज दिया था। एनसीबी लगातार केजे से पूछताछ कर रही है। 

शनिवार को मुंबई में लंबी छापेमारी के बाद  करमजीत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। केजे के पास से एनसीबी (NCB) ने गांजा और चरस बरामद किया था। सूत्रों के अनुसार, पहले एनसीबी की गिरफ्त में आए ड्रग पेडलर जैद और केजे के साथ संपर्क को लेकर कॉल रिकॉर्ड्स सामने आए थे जिनमें सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) के दोनों ड्रग्स पेडलरों के संपर्क में होने की बात सामने आई है। 24 सितंबर से 17 मार्च के बीच केजे के साथ सैमुअल मिरांडा की बातचीत हुई थी। मुंबई में एक बड़ा ड्रग डीलर बतया जा रहा है। केजे अलग-अलग चैनल से ने केवल मुंबई बल्कि कई जगह बाहर यानी विदेशों में भी सप्लाई करता है।

एनसीबी अब तक मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच मंगलवार को एनसीबी गोवा से गिरफ्तार क्रिस कोस्टा को मुंबई लेकर पहुंची है। वहीं इस केस में सूर्यदीप नाम के एक और शख्स को गिरफ्तार किया है।कोस्टा और सूर्यदीप को एनसीबी आज कोर्ट में पेश करेगी।