Sushant Death Case: If CBI does not respond, it will go to court: Vikas Singh

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में AIIMS के डॉक्टरों के पैनल ने सीबीआई (CBI) को अपनी राय देते हुए कहा है कि सुशांत की हत्या नहीं बल्कि ये एक आत्महत्या का मामला है। अब सीबीआई इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर अपनी आगे की जांच कर रही है।

लेकिन AIIMS की रिपोर्ट को लेकर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने सीबीआई को लेटर लिखा है जिसमें विकास सिंह ने दोबारा फॉरेंसिक टीम गठन की मांग की है और मौजूदा जांच में कमी गिनाई गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि AIIMS की टीम अपना आदर्श दायित्व निभाने में चूक गई है। टीम ने लापरवाही और गैर-ज़िम्मेदाराना काम किया है। विकास सिंह की हमने लेटर लिखा है और नई टीम गठन करने की मांग की है। अगर हमारे अनुरोध पर सीबीआई जवाब नहीं देती तो हम कोर्ट जाएंगे।  

वकील विकास सिंह ने कहा कि, “सीबीआई ने अब तक हमें रिपोर्ट नहीं दी है।” विकास सिंह ने दावा किया है कि, “पहले डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत की बॉडी के फोटो देखकर कहा था कि ये 200 फीसदी स्ट्रेंगुलेशन है और ख़ुदकुशी नहीं है।

इतने बड़े स्तर के विशेषज्ञ को उस समय ‘लूज टॉक’ नहीं करनी चाहिए थी।”विकास सिंह ने कहा है कि, “रिपोर्ट में फ्रैक्चर के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।”