Sushant Death Case: Mumbai police said that if followed, strict action will be taken
PTI Photo

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) के में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार बेल मिल गई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की ज़मानत अर्ज़ी पर फैसला देते हुए रिया को बेल दे दी है। रिया के अलावा सुशांत के स्टाफर दीपेश सावंत और सैम्युल मिरांडा को भी ज़मानत दे दी गई है। वहीं शोविक और अब्दुल बासित परिहार की बेल कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी है। 

रिया को बेल मिलने के बाद वो करीब एक महीने के बाद भायखला जेल से रिहा होंगी। रिया का रिएक्शन लेने के लिए कुछ मिडियाकर्मी जेल पहुंचे हैं। वहीं इससे पहले, जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के दौरान कई लोगों को समन किए गए एक्टर्स को फॉलो करते हुए भी देखा गया था। अब मुंबई पुलिस ने इस पर सख्त करवाई करने की बात कही है।

मुंबई पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्रामसिंह निशानदार (Sangramsinh Nishandar) ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे वाहनों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनकी व सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन पीछा करता पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। निशानदार ने कहा है कि कार के ड्रायवर पर करवाई होगी और कार ज़ब्त कर ली जाएगी। 

इससे पहले 26 सितम्बर को जब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं थीं तब भी मुंबई पुलिस ने कहा था कि उन्होंने देखा है कि कई लोग जिनमें मिडियाकर्मी भी शामिल हैं वो एक्ट्रेस का पीछा करते हुए दिखाई दिए थे। आगे से ऐसा उनकी नज़र में आता है तो वे सख्त करवाई करेंगे।