अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने ड्रग्स केस में अरेस्ट किया 

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) केस को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया है। अगिसिलाओस को एनसीबी (NCB) ने शनिवार को लोनावाला से गिरफ्तार किया है। उनके पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली हैं, जो देश में बैन हैं। 

ड्रग पैडलर्स नेटवर्क से जुड़ा है अगिसिलाओस

इंडियन एक्प्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए हैं। 30 साल के अगिसिलाओस उन अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं  जिन्हें पहले ड्रग्स केस में आरोपी बनाया गया है। उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग पेडलर अनुज केसवानी और ड्वेन फर्नांडिस के संपर्क में थे, जिन्हें पहले मामले में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था।  

दीपेश सावंत और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का लिंक आया सामने   

रिपोर्ट के मुताबिक, अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से पता चलता है कि डेमेट्रियड्स दीपेश सावंत और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के संपर्क में था। बता दें कि, सावंत और मिरांडा को ड्रग्स मामले में रिया और शोविक की गिरफ्तारी के साथ ही गिरफ्तार किया गया था। उन्हें हाल ही में रिया के साथ जमानत दी गई थी।  

हो सकती है अर्जुन, गैब्रिएलासे पूछताछ 

अगिसिलाओस की गिरफ्तारी के बाद उन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था।  कोर्ट ने उन्हें दो दिन की एनसीबी हिरासत में भेज दिया है। ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा की गईं दर्जनों गिरफ्तारी में यह पहली फॉरेन नैशनल की गिरफ्तारी है।  अगिसिलाओस साउथ अफ्रीकन नैशनल हैं। सूत्रों के अनुसार, अगिसिलाओस  की गिरफ्तारी को लेकर आनेवाले समय में एनसीबी एक्टर अर्जुन और अगिसिलाओस की बहन गैब्रिएला से पूछताछ कर सकती है।