Sushant Drugs Case: Fashion designer Simon Khambata questioned by NCB, Deepika will be questioned tomorrow

Loading

मुंबई: ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी (NCB) ने चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बुधवार को समन भेज दिया है। एनसीबी (NCB) ऑफिसर्स ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के घर जा कर बुधवार शाम को समन हैंडओवर किया। दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए एनसीबी बुलाया गया है। 

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत (Rakulpreet), सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) और सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। वहीं एनसीबी ने करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

एनसीबी ने ड्रग्स की जो व्हाट्सएप चैट रिकवर की हैं उनमें दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स को लेकर बातचीत की बात सामने आई है। करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

दीपिका फिलहाल गोवा में हैं और वो जल्द मुंबई पहुचेंगी। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी है। इससे पहले भी करिश्मा को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा था और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई थी।

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सएप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ मादक पदार्थों के बारे में बातचीत शामिल है। एनसीबी कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बुधवार को फिल्म निर्माता मधु मंटेना अपना बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी गेस्ट हाउस में पहुंचे।