Sushant Death Case: NCB raid may areas of Mumbai, arrests 4 drugs peddlers, seize drugs worth lakhs of rupees
File

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के मामले में आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच में जुटी एनसीबी (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई (Mumbai) के कई इलाकों में छापेमारी कर चार और ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स पेडलर्स के पास से एनसीबी ने लाखों रुपए की ड्रग्स भी बरामद की है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बतया कि, “गिरफ्तारियां मुंबई के वर्सोवा (Versova), पवई (Powai) और ठाणे (Thane) से की गईं हैं। आरोपियों के हाउस सर्च और पर्सनल सर्च के दौरान ड्रग्स सिज़ किए गए हैं।”

दरअसल, मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के नेतृत्व में काम कर रही एनसीबी की मुंबई टीम ने गुरुवार को एक ऑपरेशन में ‘हाई क्वालिटी चरस’ सप्लाई करने वाले नेटवर्क से जुड़े लोगों पर छापेमारी की थी। इस ऑपरेशन में एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्रा (Rahil Vishra) उर्फ़ सैम (Sam) सामने आया था जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है।  

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, सैम का नाम पिछले दिनों गिरफ्तार अंकुश अरेंजा (Ankush Arenja) की पूछताछ में सामने आया था। सैम के पास से एनसीबी ने करीब 4,36,000 रुपए कैश और 928 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं अंकुश की पूछताछ में रोहन तलवार (Rohan Talwar) नाम के शख्स का भी नाम सामने आया था जिसे एनसीबी ने हिरासत में लिया है। तलवार के पास से एनसीबी ने 10 ग्राम गांजा बरामद किया है।

तलवार की इंटेरोगेशन, एनसीबी के सामने दो और लोगों का नाम सामने आया था जिनको एनसीबी ने शुक्रवार को हिरासत में लिया है। इनकी पहचान विशाल साल्वे (Vishal Salve) और नोगथॉन्ग (Nogthoung) हुई है। नोगथॉन्ग से एनसीबी ने 370 ग्राम गांजा बरामद किया है जबकि विशाल साल्वी से 110 ग्राम गांजा रिकवर हुआ है।  

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जिस ड्रग्स केस में फंसी हैं उसी मामले की तहकीकात करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की डिटेल्स मिलीं जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं। सूत्रों के मुताबिक, राहिल के अनुज केसवानी (Anuj Keswani) , कैजान इब्राहिम (Kaizan Ibrahim) और शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) के साथ लिंक सामने आरहे हैं जिसकी जांच फिलहाल एनसीबी कर रही है।