Sushant Death Case: NCB's eyes set on 'party on island'

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी (NCB) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, एजेंसी के सामने वैसे-वैसे नए पहलु आ रहे हैं। एनसीबी की ने दावा किया है कि उनकी जांच के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) का नाम सामने आया है।

वहीं एनसीबी की जांच के दायरे में अब सुशांत के फार्म हाउस और पवना डैम पर बने टापू (Island) पर आयोजित हुईं पार्टी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को पता चला है की सुशांत दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और यहां पार्टी भी हो चुकी हैं। खबर है कि एनसीबी को पता चला है कि इस आइलैंड पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं हैं।

सुशांत के साथ सारा अली खान भी यहां आ चुकी हैं। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक भी ‘आपती गवंडे’ आइलैंड पर कई बार आए थे। टापू पर कथित ड्रग्स भी किए गए थे। एनसीबी के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है। 

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, “जांच के दौरान सारा, रकुल और सिमोन के नाम सामने आए हैं।” एनसीबी लगातार ड्रग पेडलर्स पर मुंबई (Mumbai Goa) और गोवा में छापेमारी कर करवाई कर रही है। एनसीबी ने रविवार को मुंबई से 6 ड्रग पेडलर्स को अरेस्ट किया है। इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की गिरफ्तारी की जा चुकी है। रिया फिलहाल भायखला जेल में बंद हैं।