Riya Chakraborty's brother Shovik gets bail
File

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) केस की जांच में एनसीबी  जुटी है। हाल ही में गिरफ्तार किए गए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) की भी न्यायिक हिरासत 3 नवंबर तक बढ़ा दी है।   

अगिसिलाओस को एनसीबी (NCB) ने शनिवार को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उनके पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली हैं, जो देश में बैन हैं। 

वहीं, शोविक को 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। शोविक को मामले में ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार अब्देल बासित परिहार के एक बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। बयान में दावा किया गया था कि वह जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम से ड्रग्स लेता था। 

ड्रग पैडलर्स नेटवर्क की जांच में नाम आया सामने 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए हैं। 30 साल के अगिसिलाओस उन अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं  जिन्हें पहले ड्रग्स केस में आरोपी बनाया गया है। उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग पेडलर अनुज केसवानी और ड्वेन फर्नांडिस के संपर्क में थे, जिन्हें पहले मामले में गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था। रिपोर्ट के मुताबिक, अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से पता चलता है कि डेमेट्रियड्स दीपेश सावंत और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के संपर्क में था। बता दें कि, सावंत और मिरांडा को ड्रग्स मामले में रिया और शोविक की गिरफ्तारी के साथ ही गिरफ्तार किया गया था। उन्हें हाल ही में रिया के साथ जमानत दी गई थी।