Sushant Death Case: Sam's arrest reveals 'Boss' secret, Boss has Bollywood connection

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के मामले में आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच में जुटी एनसीबी (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई (Mumbai) के कई इलाकों में छापेमारी कर और ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स पेडलर्स के पास से एनसीबी ने लाखों रुपए की ड्रग्स भी बरामद की है। इन ड्रग पेडलर्स में से एक राहिल रफत विश्राम (Rahil Rafat Vishram) उर्फ़ सैम (Sam) केस में सबसे अहम लिंक साबित हो रहा है।  

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, सैम का नाम पिछले दिनों गिरफ्तार अंकुश अरेंजा (Ankush Arenja) की पूछताछ में सामने आया था। सैम के पास से एनसीबी ने करीब 4,36,000 रुपए कैश और 928 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहिल ने एनसीबी की पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल सिलेब्रिटीज का नाम लिया है। बॉलिवुड में राहिल को ‘सैम ड्रग अंकल’ के नाम से जाना जाता है।

राहिल के ‘बॉस’ का बॉलिवुड कनेक्शन 

‘टाइम्‍स नाऊ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राहिल का ‘बॉस’ (Boss) बॉलिवुड से जुड़ा कोई शख्‍स है। यह कोई ऐक्‍टर हो सकता है, कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रड्यूसर। बॉस के कई नामों सड़ कनेक्शन होने की बात सामने आ रही है जिनमें बॉलीवुड से जुड़े लोग भी शामिल हो सकते हैं।  

राहिल का है फ़िल्मी हस्तियों तक फैला नेटवर्क 

खबर है कि, राहिल की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी बॉलिवुड के उन नामों तक पहुंचने की कोशिश में है जिनका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहिल अपने इसी ‘बॉस’ के कहने पर सिलेब्रिटीज को है क्वालिटी का ‘मलाना क्रीम’ चरस सप्‍लाई करता था।