Sushant Death Case: Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor and Rakulpreet can be questioned soon

Loading

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच लगातार एनसीबी (NCB) कर रही। मामले में ड्रग्स नेटवर्किंग (Networking) और कंसम्पशन (Consumption) को लेकर एनसीबी दर्जन भर से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी कर चुकी है। अब आनेवाले दिनों में एनसीबी 3 बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी पूछताछ करेगी।

ऐक्ट्रेस में सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल हैं। इनके अलावा एनसीबी सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) से भी इस हफ्ते पूछताछ कर सकती है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि, “सारा, रकुल और सिमोन को एनसीबी इस ही हफ्ते समन भेजेगी”एनसीबी की जांच के दौरान इनका नाम सामने आया है जिसके चलते एनसीबी अपनी जांच को आगे बढ़ने के लिए इनसे पूछताछ करना चाहती है।  

कुछ ड्रग्स पेडलर्स से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ और लोगों से पूछताछ के लिए नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है। एनसीबी अब तक ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) की गिरफ़्तारी कर चुकी है। दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं। रिया और शोविक फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और जेल में बंद हैं।  इस बीच एनसीबी की एक टीम ने लोनावाला में उस सुशांत के बंगले की भी तलाशी ली है। खबर है कि वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करते हैं।  

वहीं एनसीबी की जांच के दायरे में अब सुशांत के फार्म हाउस और पवना डैम पर बने टापू (Island) पर आयोजित हुईं पार्टी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को पता चला है की सुशांत दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और यहां पार्टी (Party) भी हो चुकी हैं। खबर है कि एनसीबी को पता चला है कि इस आइलैंड पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े और भी बड़े नाम सामने आए हैं। हालांकि, टीम को आगे बढ़ने के लिए काफी इन्‍वेस्टिगेशन करनी होगी। बताया जा रहा है कि ए-लिस्‍टर्स के अलावा एनसीबी कई इवेंट मैनेजमेंट (Event Management) कंपनियों और इवेंट मैनेजर्स से भी पूछताछ करेगी जो कि ड्रग्‍स के उद्देश्‍य से ही बड़ी पार्टियां (Party) ऑर्गनाइज करती थीं। इन पार्टी में कई नामी हस्तियां शामिल होतीं थीं। हालांकि फिलहाल एनसीबी सुशांत डेथ केस में आए ड्रग्स नेटवर्किंग (Drugs Networking) के एंगल पर ही पूरी तरह से जांच कर रही है।