Sushant Death Case: Shruti Modi and Jaya Saha summoned by NCB for questioning on Wednesday morning

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत से जुड़े ड्रग्स केस में अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) को मंगलवार को समन भेजा है। एनसीबी ने जया और श्रुति को बुधवार सुबह पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया है।

इससे पहले श्रुति मोदी से ईडी और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी है। जया सहा से ईडी ने पूछताछ की थी। जया का नाम रिया के ड्रग्स चैट में सामने आया था। सूत्रों के मुताबिक, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया साहा को मैसेज में लिखा था, “कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा।”

बता दें कि, सुशांत के पिता केके सिंह की बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए गायब होने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर ईडी अपनी अलग से जांच कर रही थी। जांच के दौरान ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। जांच के दौरान ईडी को रिया के कुछ डिलीटेड चैट्स रिकवर किए थे जिसके बाद ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने एफआईआर दर्ज की थी।

एनसीबी को ड्रग्स के लेन-देन के साबुत मिले थे जिसके चलते रिया और शोविक की गिरफ्तारी हुई थी।  फिलहाल रिया और शोविक जेल में हैं। इस केस में अब तक एनसीबी 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं एनसीबी ने दावा किया है कि उनकी जांच के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) का नाम सामने आया है।