Sushant Death Case: No evidence of 'money manipulation' against Riya, 55 lakh was spent on Rhea Chakraborty

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के एक वीडियो (Video) सामने आया है। वीडियो में सुशांत सिगरेट का सेवन करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत अपने कुछ दोस्तों  के साथ एक घर में मौजूद हैं। इस वीडियो में सुशांत के साथ रिया भी मौजूद है और वो भी स्मोकिंग करते हुए नज़र आ रहीं हैं।  वीडियो के शुरुआत में सुशांत हसी-मज़ाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ सेकेंड बाद में सुशांत स्मोकिंग (Smoking) करते हुए भक्ति गीत गाते रहे हैं। 

हालांकि वीडियो असली है या नहीं इसकी अभी जांच होनी बाकी है। वीडियो में एक जगह कोई सुशांत से पूछता है, ‘क्या यह चरस है?’ इस पर सुशांत कहते हैं कि ये ‘हर्बल वीएफएक्स’ (VFX) है।  

इस वीडियो में रिया कहती सुनाई दे रहीं हैं कि ये एक रोल्ड सिगरेट है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है कि ये हर्बल स्टिक है, इसके बाद सुशांत फिर से हसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं।  

इस वीडियो में सुशांत सिद्धार्थ पिठानी भी दिखाई दे रहे हैं। सुशांत के साथ मौजूद उनके दोस्त गिटार बजा रहे हैं और इस वीडियो में सभी लोगों का मूड हसी-मज़ाक का दिखाई दे रहा है।  बता दें कि, सुशांत की मौत 14 जून को उनके घर में हुई थी। सुशांत की मौत की जांच अब सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) कर रही हैं। एनसीबी की जांच में रिया और उनके भाई शोविक की कतिथ ड्रग्स के लेन-देन में शामिल होने की बात सामने आई है जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है। रिया अभी भायखला जेल में हैं। उनकी बेल सेशन कोर्ट से रिजेक्ट हो चुकी है। रिया की बेल के लिए अब उनके वकील अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी में हैं।