Sushant Death Case: No evidence of 'money manipulation' against Riya, 55 lakh was spent on Rhea Chakraborty

Loading

मुम्बई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक पदार्थ (Drugs) मामले की जांच में शामिल होने के लिए उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ (Talent Managert) जया साहा (Jaya Saha) सोमवार को एनसीबी (NCB) के समक्ष पेश हुईं। ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी (Shruti Modi) और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था।

अधिकारी ने बताया कि साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) (SIT) के कार्यालय पहुंची। मुम्बई पुलिस (MUmbai Police) ने एसआईटी कार्यालय के आसपास के इलाके में अवरोधक लगा रखे हैं। एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद 16 सितम्बर को श्रुति मोदी से पूछताछ स्थगित कर दी गई थी। एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) भी शामिल हैं।

इस बीच, जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी।

उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है। उच्च न्यायालय ने गत बृहस्पतिवार को उनकी याचिका पर केन्द्र से जवाब मांगा था। अभिनेत्री के वकील अमन हिंगोरानी ने अदालत में कहा था कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है, जिसमें उसने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था, उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है।