Sushant Death Case: Sushant's death mystery will be revealed soon, viscera report may come tomorrow

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच जल्द ही सामने आ सकता है। सुशांत को जहर (Poison) दिया गया या नहीं इस राज से शुक्रवार को पर्दा उठ सकता है। AIIMS के एक्पर्ट्स की सुशांत के विसरा (Viscera) जांच रिपोर्ट शुक्रवार को सामने आने की उम्मीद है। इस रिपोर्ट को लेकर मेडिकल बोर्ड की बैठक भी शुक्रवार को होनी है। ये रिपोर्ट सीबीआई (CBI) की जांच के लिए भी अहम साबित होगी। ये रिपोर्ट सुशांत के 20 परसेंट विसरा से तैयार की गई है। सुशांत का 80 फीसदी विसरा मुंबई में एक्पर्ट्स अपनी जांच में इस्तेमाल कर चुके हैं। 

बता दें कि, सुशांत के विसरा की जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम रिपोर्ट AIIMS के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी जिसके फाइंडिंग्स सीबीआई को बताए जाएंगे। ये दूसरी बार है जब सुशांत के विसरा की बारीकी से जांच की गई है। इससे मुंबई में भी फोरेंसिक एक्पर्ट्स (Forensic Experts) सुशांत के विसरा की जांच कर चुकी है। उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली एक्पर्ट्स और डॉक्टर्स की मीटिंग में सुशांत के पोस्टमॉर्टम (Postmortam) रिपोर्ट पर भी चर्चा की जा सकती है। सुशांत का पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) में हुआ था।  

दरअसल, सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं है। अपनी शिकायत में सुशांत के पिता केके सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाया हैं। सुशांत की मौत को लेकर पिछले दिनों उनके पिता ने एक वीडियो बयान जारी कर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया था की वो सुशांत को लंबे समय से ज़हर दे रही थी।  केके सिंह एजेंसी से रिया की गिरफ्तारी की मांग भी की थी। लेकिन सुशांत की मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल के बाद जांच में जुटी एनसीबी ने रिया के ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था।  फिलहाल रिया भायखला जेल में बंद है।