Sushant Death Case: Sushant's friend Sunil Shukla appeals to High Court, appeals for CBI inquiry into Disha Salian's death

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सुनील शुक्ला (Sunil Shukla) ने बृहस्पतिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का रूख कर दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) जांच के लिए निर्देश देने का अनुरोध किया। उपनगर मलाड में आवासीय इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद सालियान (28) की मौत हो गयी थी।

छह दिन बाद 14 जून को राजपूत बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुक्ला ने याचिका में दावा किया कि सालियान और राजपूत दोनों की ‘‘संदिग्ध परिस्थितियों” में मौत हुई और मुंबई पुलिस ने सालियान की मौत की जांच करते समय कई पहलुओं पर विचार नहीं किया।

याचिका में कहा गया, ‘‘याचिकाकर्ता (शुक्ला) के पास ऐसे सबूत हैं जिससे साबित होता है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत मार्च- अप्रैल 2020 से संपर्क में थे।” याचिका में कहा गया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) राजपूत के मामले की पहले से जांच कर रही है इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसी को सालियान की मौत का मामला भी सौंपा जाना चाहिए।