bengal-cinemas-to-open-with-performances-by-sushant-singh-rajput-films

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले AIIMS के एक्सपर्ट्स ने रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में सुशांत के बॉडी में ज़हर मिलने का ज़िक्र मौजूद नहीं है। अब सीबीआई (CBI) अपनी इन्वेस्टिगेशन में हासिल किए गए बयान, सबूतों और रिपोर्ट को एनालाइज़ कर रही है। तो दूसरी तरफ खबर है कि, सुशांत की मौत के बाद उनके विसरा का ड्रग्स टेस्ट (Drugs Test) नहीं हुआ था। 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई की फोरेंसिक लैब (Forensic Lab) ने कथित तौर पर पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं। लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट (High Pressure Thin Layer Chromatography Test) नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा (Vicsera) जांच की थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, सीबीआई अब इस बात की जांच कर रही है कि लैब ने टेस्ट क्यों नहीं किया था। वहीं एम्स के डॉक्टर्स भी इस बात को लेकर सवाल उठा रहे हैं।  

सीबीआई ने नहीं किया है मर्डर जंगल रूल आउट

AIIMS के एक्पर्ट्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के बॉडी में ज़हर नहीं मिलने की बात कही है। साथ ही खबर ये भी है कि, AIIMS के एक्पर्ट्स और सीबीआई में अब तक की फाइंडिंग्स को लेकर सहमति भी बनी है। लेकिन केस में अभी भी विचार-विमर्श की जरूरत है। जिसके बाद अब भी ये नहीं कहा जा सकता है कि मर्डर एंगल को सीबीआई ने रूल आउट किया है।  

सुशांत के पिता ने कहा था रिया दे रही थी लम्बे समय से सुशांत को ज़हर 

सुशांत की मौत को लेकर रिया ने ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही एनसीबी को बताया है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। इस मामले को लेकर एनसीबी ने रिया को ड्रग्स के लेनदेन में शामिल होने के आरोप में उन्हें और उनके भाई शोविक को गिरफ्तार भी किया है। वहीं सुशांत के पिता ने इससे पहले एक बयान जारी कर कहा था कि रिया सुशांत को लंबे समय ज़हर दे रहीं थी।