Sushant Death Case: Three accused move high court for Bail, application may be heard today

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल पर जांच के दौरान गिरफ्तार सुशांत के पूर्व स्टाफ सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) और दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई हो सकती है। मिरांडा और सावंत के अलावा मिरांडा और अब्दुल बासित परिहार (Abdul Basit Parihar) की ज़मानत पर भी आज सुनवाई की जा सकती है।

इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने तीनों की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी थी। वहीं पिछले दिनों गोवा से गिरफ्तार किए गए आरोपी क्रिस कोस्टा (Cris Costa) को कोर्ट ने 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार शोविक के दोस्त सूर्यदीप मेहरोत्रा (Suryadeep Mehrotra) की एनसीबी हिरासत आज ख़त्म हो रही है। सूर्यदीप को एनसीबी आज कोर्ट में पेश करेगी। 

बता दें कि इस केस में 6 मुख्य आरोपी पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) फिलहाल जेल में बंद हैं।  दोनों की ज़मानत याचिका सेशन कोर्ट ने ख़ारिज कर दी थी। आने वाले दिनों में रिया और शोविक बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी बेल एप्लिकेशन दे सकते हैं।