sushant-drug-casesara-ali-deepika-padukone-sharadha-kapoor | दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB की पूछताछ ख़त्म, NCB ने कहा, तथ्यों को करेंगे रिव्यू  | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रैकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेटSeptember, 26 2020

दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB की पूछताछ ख़त्म, NCB ने कहा, तथ्यों को करेंगे रिव्यू 

ऑटो अपडेट
द्वारा- Asif Sayed
कंटेन्ट राइटर
23:00 PMSep 26, 2020

बॉलीवुड अभिनेता रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया

बॉलीवुड अभिनेता रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया। ड्रग्स केस में मीडिया में उनपर स्टोरी करने को लेकर कोर्ट से आदेश जारी करने की अपील की।  रकुल से एनसीबी ने शुक्रवार को पूछताछ की थी।

19:33 PMSep 26, 2020

दीपिका, सारा, श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया- सूत्र 

तीनों एक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने से इंकार किया। दीपिका, सारा, श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया- सूत्र । आज हुई है दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ 

19:04 PMSep 26, 2020

करण जौहर की हाउस पर पर एनसीबी का बयान

करण जौहर की हाउस पर पर एनसीबी का बयान। एनसीबी ने कहा करण की पार्टी के वीडियो का केस से कोई लेना-देना नहीं।  

19:03 PMSep 26, 2020

एनसीबी की प्रेस कॉनफेरेन्स

एनसीबी की प्रेस कॉनफेरेन्स 
 
- हमने अभी किसी को दुबारा पूछताछ के लिए समन नहीं किया है 
- आज हमने समन किए गए लोगों से पूछताछ की है 
- जांच में जो जानकारी सामने आई है उसे रिव्यू करेंगे और आगे की जांच की दिशा तैयार करेंगे 
 
18:07 PMSep 26, 2020

मुंबई पुलिस के डीसीपी ज़ोन 1, संग्रामसिंह निशानदार ने कहा

मुंबई पुलिस के डीसीपी ज़ोन 1, संग्रामसिंह निशानदार ने कहा, "आज हमने बहुत से मीडिया वाहनों को उनकी कार का पीछा करते हुए देखा है जिन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आगे से ऐसे होता जो ऐसा करता है उनकी कार को जब्त कर लिया जाएगा क्योंकि वे अपने जीवन के साथ साथ दूसरे की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं।

17:57 PMSep 26, 2020

श्रद्धा कपूर से पूछताछ ख़त्म। श्रद्धा कपूर एनसीबी ऑफिस से निकलीं

श्रद्धा कपूर से पूछताछ ख़त्म। श्रद्धा कपूर एनसीबी ऑफिस से निकलीं।

17:46 PMSep 26, 2020

सारा अली खान से आज के लिए पूछताछ ख़त्म। एनसीबी ऑफिस से निकलीं सारा अली खान

सारा अली खान से आज के लिए पूछताछ ख़त्म। एनसीबी ऑफिस से निकलीं सारा अली खान

17:29 PMSep 26, 2020

सारा ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है, रिपोर्ट्स

सारा ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है, रिपोर्ट्स। सारा ने ये जरूर माना है कि वे सिगरेट स्मोक किया करती थीं। वहीं सारा ने सुशांत की कुछ पार्टी में शामिल होने की बात काबुल की। केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे।  

15:56 PMSep 26, 2020

दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस से निकलीं

दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस से निकलीं। दीपिका से एनसीबी की पूछताछ ख़त्म। साढ़े 5 घंटे से ज़्यादा चली दीपिका से पूछताछ। सुबह 10 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थी दीपिका पादुकोण।   

15:55 PMSep 26, 2020

करिश्मा प्रकाश से आज की पूछताछ ख़त्म।

करिश्मा प्रकाश से आज की पूछताछ ख़त्म। एनसीबी दफ्तर से निकलीं करिश्मा। दीपिका की मैनेजर हैं करिश्मा। ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने की दीपिका से पूछताछ   
Load More

मुंबई. जिस प्रकार हर रोज  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल के जुड़ते ही बॉलीवुड (Bollywood) के है  बड़े-बड़े सितारे अब रडार पर आ गए  हैं उससे बॉलीवुड में अब दहशत का माहौल है । अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसी हस्तियों के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं। 

फिलहाल NCB इस केस की  जांच में जोर शोर से जुटी है।  बीते शुक्रवार को NCB ने जहाँ रकुलप्रीत से पूछताछ की।  वहीं बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत ने पूछताछ में कई बड़े अहम् खुलासे किए हैं ।  उन्होंने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर थी  लेकिन इसे  रिया ने रखवाया था।  लेकिन दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी NCB ने पूछताछ की थी । 

आज  NCBने करिश्मा प्रकाश को एक बार  फिर से बुलाया है, शनिवार को ही दीपिका पादुकोण का बयान भी दर्ज किया जाएगा। शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई। रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह NCB अतिथि गृह ले जाया गया था। वे देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे। रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में NCB अतिथि गृह में प्रवेश करते देखा गया। वह चार घंटे बाद बाहर आ गईं।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था। अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। NCB पहले ही रिया और 12 से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Whatsaap के अपनी नई पॉलिसी को वापिस नहीं लेने पर आप क्या करेंगे?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement
OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.