Sushant Drugs Case: After Deepika, Sara and Shraddha, Bollywood actors on NCB radar

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स केस (Drugs Case) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) अब आने वाले दिनों में बॉलीवुड (Bollywood) के जानेमाने एक्टर्स (Actors) से पूछताछ कर सकती है। पिछले सप्ताह एनसीबी ने बॉलीवुड से जुड़ीं एक्ट्रेस से पूछताछ की थी जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) शामिल थीं। एनसीबी केस में फैशन डिज़ाइनर सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) से भी पूछताछ कर चुकी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ के दौरान इन बड़ी एक्ट्रेस के फोन के चैट्स को रिट्रीव किया जा रहा है और उस डेटा के हासिल होने के बाद आगे की जांच को बढ़ाया जाएगा। वहीं अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड से जुड़े कुछ बड़े एक्टर्स भी हैं जिनसे एजेंसी आनेवाले समय में पूछताछ कर सकती है। हालांकि पूछताछ के दौरान दीपिका, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया है। 

सूत्रों के अनुसार, दीपिका से हैश और वीड सहित ‘माल’ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने एनसीबी को इसे एक तरह का ‘कोड वर्ड’ बताया है। दीपिका ने कोड वर्ड पतली और मोटी यानि अलग-अलग तरह की सिगरेट के लिए इस्तेमाल किए जाने की बात कही है। अब एनसीबी डिजिटल एविडेंस इखट्टा कर दीपिका के स्टेटमेंट को कोरैबोरेट करना चाहती है। वहीं सारा और श्रद्धा का नाम जांच के दौरान सामने आया था जिसके बाद उनसे सवाल-जवाब किए गए थे। लेकिन दोनों ने ही सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही है जबकि खुद किसी भी तरह के ड्रग्स लेने से इंकार किया है।  

एनसीबी दो केस की जांच एक साथ कर रही है जिनमें सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस है और मामले में सामने आए बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन शामिल है। सुशांत ड्रग्स केस में एनसीबी पहले ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक (Shovik) को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही दर्जन भर से ज़्यादा पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया गया है।