Sushant Drugs Case: After Deepika, Sara and Shraddha, Bollywood actors on NCB radar

  • दीपिका से 5:30 घंटों तक चली पूछताछ
  • श्रद्धा से हुई 6 घंटों की पूछताछ
  • सारा से साढ़े 4 घंटे तक हुए सवाल-जवाब

मुंबई: शनिवार को एनसीबी (NCB) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लंबी पूछताछ की। एनसीबी ने कहा है कि अब वो तथ्यों की जांच कर आगे की इन्वेस्टिगेशन की दिशा तय करेंगे। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के सामने तीनों ही एक्ट्रेस ने ड्रग्स (Drugs) लेने की बात से इंकार किया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज किए गए हैं। श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई। 

ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

दीपिका से करीब 5:30 घंटों तक पूछताछ चली

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद अपनी घर पहुंचीं। बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका शुक्रवार रात अपने घर से होटल में शिफ्ट हो गईं थी और वहीं से वो सुबह करीब 10 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं। दीपिका से करीब 5:30 घंटों तक पूछताछ चली। इस बीच उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से भी पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ भी की गई। दीपिका से उस वॉट्सऐप ग्रुप (WhatsApp Group) के बारे में भी सवाल किए गए जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। इस ग्रुप की दीपिका एडमिन थीं। 

श्रद्धा से हुई 6 घंटों की पूछताछ, सारा से साढ़े 4 घंटे तक हुए सवाल-जवाब 

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं। अधिकारी ने कहा कि श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था। 

सुशांत को ड्रग्स लेते देखा था – श्रद्धा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ उनकी और सुशांत की फिल्म छिछोरे के बारे में सवाल-जवाब किए। पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था। सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा ने फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए सुशांत के फार्म हाउस पर जाने की बात काबुल की है। बता दें कि, एनसीबी को पता चला है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। हालांकि, श्रद्धा ने एनसीबी की पूछताछ में खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया।

सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं सारा 

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने माना है कि 2018 में वो और सुशांत रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस के मुताबिक, फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था जो कुछ समय बाद एंड हो गया था। 

मुंबई पुलिस ने कहा पीछा किया तो हो जाएगी कार ज़ब्त 

इस बीच, पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्रामसिंह निशानदार (Sangramsinh Nishandar) ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे एनसीबी के समक्ष पेश होने वाले कलाकारों के वाहनों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनकी व सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन पीछा करता पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। निशानदार ने कहा है कि कार के ड्रायवर पर करवाई होगी और कार ज़ब्त कर ली जाएगी।