Sushant Drugs Case: NCB's interrogation of Deepika's talent manager Karishma Prakash, cannot be arrested after getting ABA from court

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) (NCB) ने छापा मारा है। करिश्मा के घर से इस रेड में ड्रग्स (Drugs) मिलने की खबर है। एनसीबी ने करिश्मा को अब फिर से एक बार समन भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है। NCB इससे पहले भी करिश्मा से दो बार पूछताछ कर चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी।

सूत्रों के अनुसार, करिश्मा अपने घर पर नहीं मिली। उन्हें फिलहाल ट्रेस किया जा रहा है। दरअसल NCB ने करिश्मा के घर के दरवाज़े पर समन चिपका दिया है। सूत्रों की माने तो एनसीबी ने जोशुआ नाम के शख्स को ड्रग्स के साथ गिरफतार किया था जिसकी पूछताछ में करिश्मा का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी करिश्मा से पूछताछ करना चाहती थी लेकिन वो घर पर नहीं मिलीं जिसके बाद उनके घर की तलाशी ली गई और वहां से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिले।  

दीपिका-करिश्मा की चैट सामने आई थी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग्स केस की जांच के दौरान, दीपिका और करिश्मा के बीच कुछ चैट्स एनसीबी के सामने आई थी। दीपिका-करिश्मा के बीच यह बातचीत 28 अक्टूबर 2017 को हुई थी। इस चाट में दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि एनसीबी की पूछताछ में दीपिका और करिश्मा ने इन्हे महज़ कोड वर्ड्स बताया था और कथित तौर पर कहा था कि वे यह अलग-अलग प्रकार की सिगरेट के लिए इस्तेमाल करतीं थीं। दीपिका से पूछताछ के दौरान करिश्मा से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। इससे पहले करिश्मा से एनसीबी ने एक बार और पूछताछ की थी।