Sushant Drugs Case: Fashion designer Simon Khambata questioned by NCB, Deepika will be questioned tomorrow

मुंबई: फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) एनसीबी द्वारा की जा रही बॉलीवुड-ड्रग्स (Bollywood-Drugs) कनेक्शन की जांच में शामिल होने के लिए सुबह एनसीबी (NCB) के गेस्ट हाउस पहुंची। मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था। जिसके बाद सिमोन को एनसीबी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया। इसी बीच एनसीबी ड्रग्स मामले में कल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछताछ करेगी। सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज गोवा से मुंबई पहुंचीं । फिल्म शूटिंग के लिए सारा गोवा में थीं। 

मुंबई पहुंचीं सारा अली खान

सारा को एनसीबी ने कल समन दिया था। ड्रग्स केस में 26 सितम्बर को सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ होगी। सारा गोवा एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुंबई पहुंचीं। इस दौरान उनकी मा अमृता और भाई भी मौजूद थे।   

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

दीपिका की ड्रग्स चैट

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। ये चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं। करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में एनसीबी पहले ही तलब कर चुकी है।    

सिमोन से एनसीबी की पूछताछ एक अधिकारी ने बताया कि सिमोन सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुम्बई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची । उन्होंने बताया कि खंबाटा के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, ‘टैलेंट मैनेजर’ श्रुति मोदी को भी आज जांच टीम के समक्ष पेशी के लिए समन भेजा गया था। श्रुति मोदी एनसीबी ऑफिस पहुंचीं लेकिन रकुल ने समन मिलने से इंकार कर दिया था जिसके बाद एनसीबी ने उनके घर पहुंच कर समन दिया।  

रकुल के घर एनसीबी पहुंची 

रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें ‘‘मुंबई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है”। एनसीबी अधिकारियों ने हालांकि कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है।  एनसीबी अधिकारी ने कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। जिसके बाद आज एनसीबी की टीम के चार ऑफिशल रकुल के बांद्रा स्तिथ घर पहुंचे और उन्हें समन दिया। रकुल से एनसीबी अब कल पूछताछ कर सकती है। 

एनसीबी की जांच रिया के बयान के बाद जांच आगे बढ़ी  एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया ने अपने बयान में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का जिक्र किया था। एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था।   

एनसीबी की जांच के दायरे में 50 से ज़्यादा बॉलीवुड और  टीवी से जुड़े लोग 

एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ का ‘एंगल’ सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और फिर जांच का दायरा विस्तृत करते हुए मुम्बई फिल्म जगत की ‘ए श्रेणी’ की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा गया है। राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे। एनसीबी ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी ने क्षितिज रविप्रसाद को समन भेजा

एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। एनसीबी ने आज धर्मा प्रोडक्शंस के क्षितिज रविप्रसाद को समन भेजा है। रविप्रसाद को ड्रग मामले में कल पेश होने के लिए कहा गया है।