Summon to Karan Johar in drugs case, NCB will interrogate

  • धर्मा प्रोडक्शन में काम कर चुके प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से एनसीबी की पूछताछ जारी है
  • करण जौहर ने अपनी सफाई में पार्टी के वीडियो, प्रसाद पर सफाई दी 

मुंबई: बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी (NCB) के रडार पर आए 2019 के करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी के वीडियो पर करण ने सफाई दी है। एक बयान जारी कर करण ने कहा है कि, जुलाई 28, 2019 को हुई पार्टी (Party) में ड्रग्स (Drugs) का इस्तेमाल नहीं हुआ था। अपने बयान में करण ने उनके ऊपर लग रहे आरोपों को भी नकारा है और कहा है कि वो ना तो नारकोटिक्स इस्तेमाल करते हैं और न ही वो नारकोटिक्स के इस्तेमाल को प्रोमोट या एनकरेज करते हैं।

क्षितिज, अनुभव पर करण की सफाई

एनसीबी द्वारा क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) और अनुभव चोपड़ा (Anubhav Chopra) से पूछताछ जारी है। वहीं प्रसाद और चोपड़ा के करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े होने की बात सामने आने पर भी करण ने सफाई दी है।

– अपने बयान में करण ने कहा है कि, “क्षितिज प्रसाद और अनुभव प्रसाद मेरे करीबी नहीं हैं और मैं पर्सनली इन्हे नहीं जानता।” 

– अपने बयान में करण ने आगे कहा है कि, अनुभव धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) का कर्मचारी नहीं है।

– अनुभव दो महीने के लिए साल 2011-12 में एक फिल्म के लिए बतौर सेकंड असिसटेंट डिरेक्टर काम किया था और साल 2013 में बतौर असिसटेंट डिरेक्टर एक शॉर्ट फिल्म की थी। इसके बाद से वो कभी धर्मा प्रोडक्शंस से नहीं जुड़ा है।

– क्षितिज प्रसाद धर्मा प्रोडक्शंस की सिस्टर कंपनी धर्माटिक के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए बतौर एक्ज़ीक्युटिव प्रोड्यूसर जुड़े थे लेकिन प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ा।  

बता दें कि, हाल ही में करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो फिर से वायरल हुआ है। जिसके बाद अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने एक बार फिर से इसकी जांच की अपील की है।  सिरसा ने साल 2019 में मुंबई पुलिस से इस पार्टी में ड्रग्स होने की जांच जांच करने की अपील की थी।  कुछ दिन पहले सिरसा ने एनसीबी से लिखित शिकायत दे कर इसकी जांच की मांग की है।

सिरसा ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि करण जौहर को एनसीबी जल्द समन करेगी। सिरसा ने इससे पहले एनसीबी को लिखित शिकायत दी थी जिसमें करण जौहर के घर पर हुई साल 2019 की एक पार्टी के वायरल वीडियो का हवाल दिया था और इसकी जांच की मांग की थी।  

इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhavan), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सहित कई लोग देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था।